हीरोइन बनाने का झांसा देकर बनाया MMS, इंटरनेट पर डाला - News everytimes

Latest

Adsence

adsence

Saturday 19 March 2016

हीरोइन बनाने का झांसा देकर बनाया MMS, इंटरनेट पर डाला

12वीं की छात्र को उसके अभिनय के शौक ने एक गिरोह के चंगुल में फंसा दिया। आरोपियों ने उसे हीरोइन बनाने का झांसा दे पहले उसका एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल किया। फिर पूरी फिल्म इंटरनेट पर डाल दी। परिजनों की शिकायत पर ज्योतिनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर फर्जी अभिनेता सावन व कैमरामैन संजय को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता परिवार के साथ शाहदरा इलाके में रहती है। वह एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ती है। परिजनों के मुताबिक छात्र को फिल्म में अभिनय का बहुत शौक है। करीब तीन माह पहले उसने अखबार में एसडीएल फिल्म्स का विज्ञापन देखा। वह दिलशाद गार्डन स्थित संस्था के कार्यालय में गई, जहां सावन कुमार नाम का शख्श मिला।
एक भोजपुरी फिल्म में काम करने का करार किया: सावन ने खुद को फिल्म अभिनेता व निर्देशक बताया। उसने छात्र से भोजपुरी फिल्म में काम करने के लिए समझौता किया।
स्क्रीन टेस्ट के बहाने शूटिंग की गई: शिकायत के अनुसार शुरू में स्क्रीन टेस्ट के नाम पर दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर शूटिंग हुई। फिर 2 फरवरी को छात्र को शूटिंग के लिए बवाना स्थित एक मकान में ले जाया गया, जहां सावन के साथ फिल्म की शूटिंग की गई। छात्र ने बताया कि उसे शूटिंग से पहले चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। फिर एमएमएस बनाया गया और उसे दिखाकर ब्लैकमेल किया जाने लगा। आरोपियों ने इसके बाद बार-बार अश्लील एमएमएस बनाए।छात्र द्वारा मना करने पर वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी दी थी।
पैसे ना देने पर भड़क गए: आरोपियों ने छात्र से पैसे की मांग की। जब उसने पैसे देने में असमर्थता जताई तो उन्होंने सारे वीडियो अश्लील वेबसाइट पर डाल दिए। जब इसकी जानकारी छात्र के परिजनों को हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की।
50 से अधिक वीडियो मिले: पुलिस को कंपनी के छापे में 50 से अधिक एमएमएस

No comments:

Post a Comment